Home Breaking 10 बजे की खबरें

10 बजे की खबरें

by vaibhav
6 views

1:- देश में कोविड-19 से अब तक संक्रमण मुक्त हुए लोगों की संख्या बढ़ कर 11 लाख पहुंच गई है, वहीं इस महामारी से होने वाली मृत्यु की दर मध्य जून के 3.33 प्रतिशत से बेहतर हो कर अब 2.15 प्रतिशत रह गयी है।

2:- अयोध्या: 5 अगस्त को पीएम मोदी
सुबह 11.15 बजे साकेत महाविद्यालय में उतरकर हनुमान गढ़ी में दर्शन करेंगे. पीएम मोदी भूमि पूजन के लिए राम जन्मभूमि जाएंगे. पीएम लोगों को संबोधित भी करेंगे. वे करीब 2 घंटे अयोध्या में रहेंगे.
कुल 200 लोगों को निमंत्रण भेजा जा रहा है.

3:- पंजाब में जहरीली शराब पीने से अब तक 86 लोगों की मौत, पुलिस और राजस्व विभाग के 13 अधिकारी निलंबित
4:- भारत और चीन के बीच आज होगी कमांडर स्तर की बातचीत। LAC के उस तरफ मोलडो में होनी है वार्ता। यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होनी है। भारत चीन को फिंगर एरिया से पूरी तरह पीछे हटाने की कोशिश करेगा।
5:- प्रयागराज – हमलावरों ने 2 युवकों को मारी गोली, देर रात दो युवकों को मारी गई गोली, दोनों गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जार्जटाउन पुलिस मामले की जांच में जुटी.
6:- प्रयागराज – प्रयागराज में 141 नए कोरोना केस मिले, 141 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, 24 घंटे में 2 कोरोना मरीजों की मौत, प्रयागराज में अबतक 2569 कोरोना संक्रमित, सीएमओ डॉ जीएस बाजपेई ने दी जानकारी.

7:- 5 अगस्त को प्रधानमंत्री भूमिपूजन के लिए आ रहे हैं, उन्होंने तय किया है कि पहले वो हनुमानगढ़ी में दर्शन करेंगे। यहां विशेष पूजा की व्यवस्था रहेगी। हमें 7 मिनट दिए गए हैं इसमें प्रधानमंत्री का आना-जाना शामिल है, करीब 3 मिनट पूजा में लगेंगे: महंत राजू दास, हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी
8:- अशोक गहलोत की पीएम से गुहार, बोले- राजस्थान में बंद कराएं ‘तमाशा’, बढ़ गए खरीद-फरोख्त के रेट

9:- मध्यप्रदेश में जींस-टीशर्ट पहनकर दफ्तर नहीं आ सकेंगे सरकारी कर्मचारी और अधिकारी
10:- सीएम योगी का आदेश :यूपी में आज नहीं रहेगा लॉकडाउन, खुलेंगी मिठाई और राखी की दुकानें
11:- विशाखापत्तनम के शिपयार्ड में क्रेन गिरने से 11 लोगों की मौत, जांच के लिए बनाई गई समिति

You may also like