छत्तीसगढ़ :- अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरबा विधायक एवं छत्तीसगढ़ शासन में कैबिनेट मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर उनकी कोरोना कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि की है उन्होंने विगत 14 दिनों में उनके संपर्क में आने वालों से कोरोना टेस्ट करवाने और तुरंत क्वॉरेंटाइन होने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि मेरे कोरोना रैपिड टेस्ट का परिणाम पॉज़िटिव आया है। आपसे निवेदन है कि अगर पिछले 14 दिनों के दरमियान आप मेरे संपर्क में आए हों तो टेस्ट करवा लें, उससे पहले तुरंत क्वारंटाइन हो जाएँ। साथ आपसे अपील है कि अधिक भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। मास्क लगाएँ और हाथ धोते रहें। स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों में संक्रमण के लक्षण दिखने पर जांच करवाने का आग्रह किया।

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीती रात अंबिकापुर प्रवास से लौटने के बाद उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिंहदेव ने बताया कि वे अभी ठीक हैं। हल्की सर्दी और खांसी के लक्षण हैं। हाल ही में अपने संपर्क में आने वाले लोगों से उन्होंने आग्रह किया है कि किसी भी तरह के संक्रमण के लक्षण दिखाई देने पर वे तुरंत जांच कराएं।