बिलासपुर : एक और थाने में कोरोना की दस्तक

by News Desk
217 views

बिलासपुर(छत्तीसगढ़):- सरकंडा थाना स्टॉफ के दो पुलिसकर्मीयों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि के बाद थाने में बाहरी लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है। थाना प्रभारी ने स्टॉफ के बाहर आने-जाने पर पूर्णता  प्रतिबंध लगा दिया है।

इधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है।  सरकंडा थाना स्टॉफ के दो पुलिसकर्मीयों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि के बाद थाने में बाहरी लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है।

थाना प्रभारी ने स्टॉफ के बाहर आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है। बता दें थाना स्टाफ की रिपोर्ट में दो लोग संक्रमित पाए गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर  ने बताया कि संक्रमितों में एक सब इंस्पेक्टर और एक ASI है। शेष लोगों की जांच रिपोर्ट आई है या नहीं इसकी जानकारी  नहीं है। हालांकि जांच के बाद संक्रमित पाए गए लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिए गए थे।

फिलहाल थाने को सील नहीं किया गया है लेकिन संक्रमण के खतरे को देखते हुए थाने में बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है। सभी स्टाफ का स्वास्थ विभाग  द्वारा कोरोना टेस्ट किया जा रहा है  स्टॉफ को भी हिदायत दी गई है कि कोई भी थाने से बाहर नहीं जाएगा।

  • रिपोर्ट -:- प्रकाश झा

Related Posts