कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर नगर प्रशासन लाख दावे करें की भोजन नगर में कानून व्यवस्था कायम है। लेकिन सामने आ रही घटनाओं को देखते हुए यह बिल्कुल भी नहीं लगता कि जनपद में किसी को कानून का खौफ भी है। कानपुर में आज जो घटना सामने आई है उसने सभी दावों की पोल खोल दी है।

चौकी से चंद कदमों की दूरी पर मिला अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव

कानपुर का सबसे ज्यादा व्यस्ततम चौराहा नौबस्ता बाईपास यहां से हमीरपुर, दिल्ली आगरा ,लखनऊ समेत कई बड़े शहरों के लिए रास्ता जाता है। इस बाईपास में दिन में तो ट्राफिक होता ही है लेकिन रात्रि के समय भी ठीक ठाक ही चल रहती है। और इसी चौराहे पर एक पुलिस चौकी भी पुलिस चौकी से अगर आप हमीरपुर रोड की तरफ उलटी दिशा में पड़ेंगे तो कॉर्नर पर एक आईडीबीआई बैंक है। यह जानकारी हम आपको इसलिए दे रहे हैं कि आज इसी बैंक के गेट पर रविवार सुबह एक खून से लथपथ अज्ञात युवक का शव मिला है। जहां शव मिला है वहां से चौकी की दूरी कुछ ज्यादा नहीं है।

घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को हुई तो मौके पर आनन-फानन में पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दें कि यह घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसंत विहार चौकी क्षेत्र की है। जहां आईडीबीआई बैंक के सामने एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला। आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी थी।

मृतक की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। सुबह राहगीरों ने जब मार्केट के अंदर लहूलुहान हालत में शव पड़ा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। लग रहा था कि मृतक के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई हो। इस बात की अभी कोई प्रशासनिक पुष्टि नहीं की गई हैं। फिलहाल फॉरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड द्वारा मामले की तत्परता से जांच की जा रही है।