मथुरा :: मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव उसपार में उस समय हड़कंप मच गया जब आस पड़ोस में रहने वाले दो पड़ोसी गली में गेट बनाने को लेकर आमने-सामने आ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में गाली गलौच हो गयी इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी।

जिसके चलते दूसरे पक्ष से दो किशोरी और एक युवक भूरा गोली लगने से घायल हो गए घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसपी सिटी सीओ ओर थाना हाईवे प्रभारी सहित पुलिस वल पहुँच गया घायलो उससे पहले थाने ओर हॉस्पिटल में उपचार के लिए पहुँच गए पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर घटना की जांच शुरू कर दी।

हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत उसपार गांव में ज्ञान सिंह का पड़ोसी हरि ओम गली में गेट बना रहा था, जिसका ज्ञान सिंह और उसके परिजन विरोध कर रहे थे इसी बात को लेकर आज शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी शुरू हो गई। जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई इस दौरान हरि ओम द्वारा ज्ञान सिंह के परिजनों के ऊपर फायरिंग कर दी ,
इस दौरान झगड़े का बीच-बचाव कराने आए गांव के ही रहने वाले भूरा भी गोली के छर्रे लग गए वह घायल हो गया वही ज्ञान सिंह के परिवार से किशोरी कविता और सपना के छर्रे लगने से दोनों घायल हो गई।

गेट बनाने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष गांव उसपार में गली में गेट बनाने को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया, आस पड़ोस में रहने वाले दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों की ओर से जमकर बवाल हुआ इसी बीच एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी गई।
इस बीच गांव के ही एक युवक को बीच-बचाव के दौरान गोली लगने से वह घायल हो गया ओर पीड़ित पक्ष से दो किशोरिया के छर्रे लगने से दोनों घायल हो गई। फिलहाल पुलिस द्वारा तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है और बारीकी से पुलिस पूछताछ कर रही है घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराकर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.पीड़ित पक्ष वीरवती ओर घायल बच्चियों ने दी घटना की जानकारी



रिपोर्ट :: राहुल ठाकुर