प्यार कोई उम्र नहीं देखता। पुराणों में भी प्रेम का बखान विस्तार से किया गया है।प्रेम करने के लिए कोई उम्र नहीं होती यह तो आपने सुना ही होगा। लेकिन कभी-कभी प्रेम करना इतना भारी पड़ जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते। एक नवयुवक को प्रेम करना इतना भारी पड़ गया कि वह है अब पिछले कुछ दिनों से अस्पताल के बेड पर लेटा हुआ है। मामला है उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के परतापुर का जहां नौवीं कक्षा के एक छात्र को अपने ही क्लास की एक छात्रा से प्रेम करना भारी पड़ गया। इतना भारी पड़ा कि नवयुवक मेरठ के बागपत रोड स्थित एक हॉस्पिटल में पिछले कुछ दिनों से बेड पर लेटा है। और वहां उसका उपचार चल रहा है।


प्यार के चक्कर में 56 जगह से टूटा शरीर

मेरठ के रिठानी निवासी 14 वर्षीय एक नाबालिक युवक को स्कूल उसी की क्लास की एक किशोरी से दोस्ती हो गई। किशोरी से बातचीत चल ही रही थी कि बीती 11 जनवरी को किशोरी ने युवक को फोन करके घर पर बुलाया। आरोप है कि इसके बाद किशोरी के पिता ने नव युवक को बंधक बनाकर पहले तो 3 घंटे जमकर पीटा इसके बाद उसे घर के बाहर फेंक कर चले गए। इसके बाद घायल युवक को उसके परिजनों ने बागपत रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक सिर में गंभीर चोटें आई हैं पूरे शरीर की लगभग 56 हड्डियां टूटी हुई है।


परिजनों ने इस मामले में परतापुर थाने में तहरीर भी दी है। मामले में एसओ का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।