अयोध्या :- देव काली चौकी के अंतर्गत आने वाले कोरखाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा चल रहा था तभी अचानक गोलियों चलने लगी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो बछिया गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल बच्चियों को तत्काल ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार गोली चलाने वाले 4 युवक थे जिसमें से पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी लोगों की तलाश चल रही है. सभी बदमाशों के वाहन भी जब्त कर लिए गए हैं. अयोध्या पुलिस की माने तो यह आपसी रंजिश का मामला है। गोली चलाने वाले सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है।

दुर्गा पूजा पंडाल में रात के 10:15 बजे के करीब सभी लोग दुर्गा माता का दर्शन कर खुशियां मना रहे थे। तभी अचानक से फायरिंग होने लगी। जिसमें मनजीत नाम का एक युवक को गोली लगने से मौत हो गई। तथा दो बच्चियों को भी गोली लगी है। जिनकी उम्र 14 तथा 11 साल है। बच्चियां लखनऊ के अस्पताल में भर्ती है अभी भी उनका हालत नाजुक बना हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह झगड़ा आपसी रंजिश का है। इसमें दुर्गा पूजा का कोई लेना देना नहीं है । पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है तथा बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।