मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने फिल्मी अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने कार चला रहे कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हैरत की बात यह है कि वारदात के वक्त बाइक सवार हमलावरों का पीछा पुलिस कर रही थी। हमलावरों ने पुलिस पर भी फायरिंग की। इसके बाद तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाकर फरार हो गए।

यह वारदात थाना छाता क्षेत्र में केडी मेडिकल कॉलेज के पास हुई है। सूमो गाड़ी दिल्ली की ओर जा रही थी। उसके पीछे बाइक सवार हमलावर आ रहे थे। क्षेत्राधिकारी (सीओ) छाता पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा कर रहे थे। केडी मेडिकल कॉलेज के पास बाइक सवार हमलावरों ने ओवरटेक करते हुए कार चला रहे युवक को गोली मार दी। इसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

गोली लगने से घायल युवक ने किसी तरह कार को रोक दिया। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान नाजिल पुत्र हुकुमुद्दीन निवासी जमालगढ़, पुन्हाना (हरियाणा) के रूप में हुई है। वह पनीर कारोबारी था। सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के रिश्तेदार मथुरा पहुंच गए हैं

पुलिस को चकमा देने के लिए हत्या?

हाईवे पर पुलिस के सामने हुई इस सनसनीखेज वारदात से लोग दहशत में हैं। इलाके में चर्चा है कि बाइक सवार बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी। उससे बचने व चकमा देने के लिए बदमाशों ने कार चालक को गोली मारी है। पुलिस घायल कार चालक की मदद के लिए रुक गई और इसी बीच बदमाश मौका पाकर भाग गए। बदमाश कौन थे, इसका पता नहीं चल सका है।