जालौन : एक बार फिर कोरोना कहर बनकर बरस रहा है। उत्तर प्रदेश में संक्रमण के प्रतिदिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं। साथ ही साथ उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का भी चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चल रहा है। प्रशासन ने पंचायत चुनाव उम्मीदवारों को प्रचार के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल के पालन करने के निर्देश दिए हुए हैं। लेकिन फिर भी कुछ उम्मीदवार प्रशासन के निर्देशों को ताक पर रखकर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क बिना पहने हुए जमकर प्रचार करने में लगे हैं।

साथ ही साथ प्रचार के दौरान इतनी भीड़ एक साथ बिना सोशल डिस्टेंसिंग को माने चल रही है कि देखने से नहीं लगता कि कहीं से भी इन्हें प्रशासन के नियम निर्देशों का डर भी है। यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के जिला पंचायत खकसीस क्षेत्र से समाजवादी पार्टी से अधिकृत प्रत्याशी गुलाब सिंह जाटव इन दिनों क्षेत्र पंचायत चुनाव में पूरी जोरों शोरों से ताकत झोंक रहे हैं।

बिना मास्क लगाए प्रचार करते सपा अधिकृत प्रत्याशी के समर्थक

लेकिन वह सरकार की गाइडलाइंस का पालन बिल्कुल भी चुनाव प्रचार में नहीं कर रहे। गुलाब सिंह के समर्थक एक साथ काफी संख्या में बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए एवं मास्क पहने क्षेत्र में प्रचार करते दिख रहे हैं। और तो और गुलाब सिंह जाटव अपने प्रचार के जनसैलाब को दिखाने के लिए फेसबुक पर भी शेयर कर रहे हैं। देखना यह होगा कि प्रशासन इन पर क्या कार्रवाई करता है क्योंकि सरकार द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल एवं सावधानी बरतते हुए सरकार ने पंचायत चुनाव में प्रचार करने के आदेश दिए थे। लेकिन खकसीस क्षेत्र पंचायत चुनाव में यह बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहे।