Home StateUttar PradeshAuraiya कार – बाइक की आपस में भिड़ंत एक की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

कार – बाइक की आपस में भिड़ंत एक की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

by Akku
61 views

दिबियापुर ।थाना क्षेत्र के फफूँद रोड पर  तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही दो बाइकों में टक्कर मार दी । हादसे में बाइक सवार तीनों युवक जख्मी हो गए । जिन्हें कृष्णा मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया । जहां उपचार के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई । हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। दिबियापुर थाना पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया ।


विकास कुंज दिबियापुर निवासी शेखर अग्निहोत्री पुत्र रामऔतार अग्निहोत्री अपने पैत्रक आवास मोहल्ला तिवारियान फफूँद से अपने साथियों रत्नाकर पांडेय व अनुराग दुबे के साथ दो अलग अलग मोटरसाइकिलों से लौट रहे थे ।

जैसे ही फफूँद रोड पर चौधरी हरीराम महाविद्यालय के सामने पहुंचे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार (UP75 AE 0900) ने रत्नाकर की बाइक को टक्कर मारते हुये अनियंत्रित होकर शेखर की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया । हादसे में तीनों युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने कृष्णा मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान शेखर ने दम तोड़ दिया ।


रत्नाकर पाण्डेय व अनुराग दुबे के गंभीर चोट आई । कार चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया।
कार परिवहन विभाग में इटावा निवासी पवन कुमार के नाम पर दर्ज है। मृतक दिबियापुर में ओबरब्रिज के नीचे मोबाइल की दुकान किये था ।

  • रिपोर्ट – शिवम् शुक्ला

You may also like