बस्ती : उत्तर प्रदेश मे बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार को एक तेज रफ्तार कार के कंटेनर से भिड़ने से उसमें सवार दो मासूम बच्चों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुरैना गांव के निकट आज तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब लखनऊ से कार सवार बिहार के भागलपुर स्थित अपने घर को लौट रहे थे कि चालक ने कार से अपना संतुलन खो दिया और कार एक कंटेनर के पीछे जा टकरायी। इस हादसे में भागलपुर में महगमा थाना क्षेत्र के सिरसी गांव निवासी तुबा (5),सिड़रा (11),अब्दुल अजीज (50) ,नर्गिस तबसुम (48),एमन (18) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कार चालक अभिषेक गम्भीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिये लखनऊ भेजा गया है।

गैस कटर से कार को काट कर पुलिस ने शवो को निकाल कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। कार में सवार किशोरी अमन (15) को सुरक्षित निकाल लिया गया है। दुर्घटना का कारण संभवत: चालक को झपकी आना बताया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की है और हादसे में गंभीर रूप से घायल पीडित के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।