वाराणसी- उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र में बुधवार को एक सड़क हादसे में कार सवार एक बुजुर्ग महिला, उसके बेटे और पोते की मृत्यु हो गई जबकि उसी परिवार का कार चालक घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा प्रयागराज से वाराणसी रेलवे स्टेशन आने के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर डिवाइडर पार करते समय एक तेज रफ्तार ट्रक-टैंकर की टक्कर से हुआ। दुर्घटना में लीलावती (66) उनका बेटा 32 वर्षीय अजित (32) और 22 साल के पोते आशुतोष की मृत्यु हो गई। हादसे के शिकार सभी लोग मूल रूप से बिहार के सिवान के रहने वाले थे तथा प्रयागराज में बसे हुए थे।
उन्होंने इस दर्दनाक हादसे में कार चालक शैलेश (38) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज चल रहा है लेकिन हालत नाजुक बताई जाती है। शैलेश भी उसी परिवार के सदस्य बताया जाता है।


पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों महिला समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया हादसे की शिकार महिला मूल रूप से बिहार के सीवान की रहने वाली थीं। वह बेटे एवं पोते के साथ वाराणसी स्टेशन से ट्रेन से जाने गांव जाने वाली थी।

वार्ता