आजमगढ़। मेहनाजपुर थाना पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों के साथ न्याय न किये जाने से आक्रोशित जनता क्रांति पार्टी (भारतीय) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह चैहान द्वारा कलेक्ट्रेट के बाहर जमकर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी (एडिशनल एसपी) ने पहुंचकर जिलाधिकारी को संबोधित पत्रक लेकर एक सप्ताह के अंदर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

सौंपे गये पत्रक में मेहनाजपुर थाना के मऊ परासिन गांव निवासी जोखू चौहान पुत्र रामकरन चैहान ने आरोप लगाया कि बीते 10 मार्च 2021 को मेरे पुत्र रंजीत चौहान की हत्या कर लटका दिया गया। मौके से उसकी मोबाइल भी बरामद की गयी लेकिन दस दिन बीत जाने के बाद भी कार्यवाही नहीं हुई। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस की भूमिका को संदिग्ध बताया।
कार्यवाही न होने से नाराज जनता क्रांति पार्टी (भारतीय) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी हुई और अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं, इस तरह की घटना 17 अगस्त 2020 में भी घटित हो चुकी है।

दोनों हत्या को पुलिस आत्महत्या दिखाकर अपराधियों को बचा रही है। मौके पर मिले साक्ष्यों को पुलिस दबाकर मामले को बदलने में जुटी हुई है। श्री सिंह ने चेतावनी दिया कि इस घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ तो चौहान समाज आंदोलन के लिए बाध्य होगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। सुभासपा प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों को बोलबाला है। पुलिस अपने मूल कर्तव्यों से भटक चुकी है और मामले गलत रिपोर्ट लगाकर अपराधियों के पक्ष में काम कर रही है। जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर एक सप्ताह के अंदर न्याय नहीं किया गया तो व्यापक स्तर पर लामबंद होकर प्रदर्शन किया जायेगा। इस अवसर पर रमेशा चौहान, विकाऊ चौहान, शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा, स्वामी नाथ चौहान, चन्द्रभान सिंह चौहान, श्याम देव चौहान, अमित सिंह चौहान, लक्ष्मी चौहान सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।