कानपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार को बाबा नामदेव गुरुद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष कानपुर के दक्षिण में बने बीजेपी कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे।

आपको बता दें कि मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी एवं  भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सब्जी मंडी किदवईनगर कानपुर में बाबा नामदेव गुरूद्वारा में मत्था टेकने पहुंचे। इसके पश्चात् पूर्वान्ह प्लाट नम्बर 2 जूही साकेतनगर कानपुर में कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही 7 जिला कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। दोपहर दो बजे रेलवे मैदान, निरालानगर कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

इससे पहले, कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के पूर्व 55 भाजपाई ढोल और फूल लेकर जमा हो गए। इस बीच कुछ भाजपाइयों ने पुलिस पर जबरन पीछे हटाने का आरोप लगाया। इसके अलावा रामादेवी से एयरपोर्ट रूट पर जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई गई।

मुख्यमंत्री के आने के करीब 20 से 25 मिनट पहले रास्ता बंद कर दिया गया। यहां जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला पहुंचा भाजपाइयों ने पुष्प वर्षा की। बाबा नामदेव गुरुद्वारा में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्या पहुंचे। उन्हें दस्तार बांधकर गुरुद्वारा में दाखिल कराया गया।