सीओ ने लाल बंगला के व्यापारियों संग की बैठक, बाजार का किया पैदल निरीक्षण

by News Desk
137 views

कानपुर। सीओ कैंट सत्यजीत गुप्ता ने लाल बंगला के व्यापारियों के संग बैठक की। वही बैठक में व्यापारियों ने शहर में सर्राफा व्यापारियों के संग लगातार बढ़ती लूट की घटनाओ को लेकर भी एएसपी कैंट से बातचीत की। जिस पर एएसपी कैंट ने सर्राफा व्यापारियों को पुलिस द्वारा पूरी सुरक्षा दिए जाने की बात कही। जिसके बाद एएसपी कैंट ने व्यापारियों से दुकानों के बाहर लगने वाले ठेले व ई रिक्शे न खड़े करवाने के निर्देश भी दिए।

जिसके बाद एएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता ने लाल बंगला बाजार का पैदल निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान सड़को पर अवैध अतिक्रमण को देख कर उन्होंने व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी भी दी। वही निरीक्षण के दौरान कई वाहन अवैध रूप से सड़को के किनारे खड़े भी मिले। जिस पर एएसपी कैंट ने 4 गाडियो के चालान काट उन्हें चेतावनी भी दी।

वहीं निरीक्षण के दौरान एएसपी कैंट ने दुलारे ज्वेलर्स की दुकान में जाकर वहाँ सुरक्षा के इंतजाम भी देखे और दुकान में आने-जाने वाले लोगो पर सीसीटीवी की मदद से नजर रखने के निर्देश भी दिए। एएसपी कैंट ने चौकी प्रभारी लाल बंगला को समय-समय पर बाजार में पैदल गस्त करने का आदेश भी दिया।

  • सागर गुप्ता

Related Posts