बहराइच : प्रेम एक ऐसा शब्द है जिसका कोई वर्णन नहीं कर सकता। प्रेम करना एक युवक को भारी पड़ गया। मोहब्बत में युवक ने लड़की से कोर्ट मैरिज कर ली यह उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती हो गई। कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के परिजनों ने पहले तो युवक की पिटाई की और फिर उसको जबरदस्ती जहर पिला दिया। जिससे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि हॉरर किलिंग की घटना को अंजाम मृतक की प्रेमिका के परिजनों द्वारा दिया गया है।

मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद का है। बहराइच जनपद के बौंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी युगल ने करीबन 1 साल पहले कोर्ट मैरिज कर शादी कर ली थी। कोर्ट मैरिज की सूचना लगभग 10 दिनों पहले लड़की के परिजनों को जब हुई। तो गुस्साए परिजनों ने लड़की के प्रेमी को पकड़कर पहले तो बहुत पीटा उसके बाद उसको जबरन जहर खिला दिया। जिससे युवक की हालत नाजुक हो गई। जैसे तैसे गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को बयान देने के बाद युवक की मौत हो गई।

आपको बता दें कि थाना प्रभारी बौंडी में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। अब देखना यह होगा कि हॉरर किलिंग को अंजाम देने वाले कब तक पुलिस की गिरफ्त में आते हैं।