अवैध संबंधो के चलते दोस्ती में आई दरार, दोस्त ने की दोस्त की हत्या

by vaibhav

कानपुर। दोस्ती के नाम पर दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाना खूनी मोड़ तक जा पहुँचा। जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उसके चेहरे को ईट पत्थर से कुचल दिया। लेकिन सबूतों और गवाहों से मिली जानकारी के अनुसार कातिल दोस्त का पता लगा लिया गया।

दरअसल जिस खूनी दोस्ती की बात कर रहें हैं यह वाक्या जूही थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले प्रदीप नाम के एक युवक की डेड बॉडी खंडहर पड़ी स्वदेशी कॉटन मील में मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर म्रतक के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई तो डेड बॉडी प्रदीप की निकली। बस क्या था प्रदीप के घर कोहराम मच गया। उधर पुलिस के लिए चुनौती था कि आखिर प्रदीप की हत्या किसने और क्यों कि होगी।
अभी पुलिस इस जुर्म की तहकीकात कर ही रही थी, कि पुलिस को एक सुराग मिला। जो बेहद ही चौकाने वाला था। क्योंकि पुलिस को मालूम पड़ा कि मृतक प्रदीप का सोनू की पत्नी के साथ से अवैध संबंध थे। जिस बात की जानकारी पुलिस ने गहराई से की तो पुलिस को मालूम हुआ कि म्रतक प्रदीप और सोनू आपस मे दोस्त थे। जिनका एक दूसरे के घर आना जाना था।

इसी दौरान प्रदीप का सोनू की पत्नी से प्रेम प्रसंग हो गया और बीते दिन हत्यारोपी प्रदीप सोनू की गैर मौजूदगी में घर गया हुआ था। जिसे म्रतक प्रदीप ने अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक परिस्थिति में देख लिया। बस यहीं से लिख दी गईं हत्या की कहानी। जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts