मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत महिला ग्राम प्रधान ने तहरीर देते हुए अपने गांव के ही दो लोगों पर मारपीट एवं अभद्रता करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जैत गांव की महिला प्रधान ममता देवी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया है कि 3 अगस्त की शाम को पड़ोस के ही 2 नमाजदो ने 2 लाख रु की चौथ मांगी , विरोध करने पर बदायूं निवासी उनके भाई शिव कुमार के साथ मारपीट करने लगे ।

आरोप है कि भाई बचाने दौड़ी प्रधान व उसके पति के साथ भी नमाजदों ने मारपीट की और जाति सूचक सब्दो का प्रयोग किया । गुरुवार को कोतवाली पहुंचे ग्राम प्रधान के भाई शिव कुमार ने बताया कि चौकी पर तहरीर देने के बाद भी अब तक उनकी सुनवाई नही हुई । उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

घटना के संबंध में जैंत चौकी प्रभारी अरुण पंवार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए गई हुई थी लेकिन वह घर पर नहीं मिले। आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। और पता चला है कि चुनाव जीतने के समय आरोपियों ने पीड़ित का सहयोग भी किया था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है जो तक निकल कर सामने आएंगे उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट : राहुल ठाकुर