भगवत दास घाट पर फीस माफी के लिए किया अर्धनग्न प्रदर्शन

by News Desk
23 views

कानपुर। भगवत दास घाट में आज अभिभावकों ने फीस माफी आंदोलन के राकेश मिश्रा निडर के नेतृत्व में कोरोना काल के प्रथम तीन महीनों अप्रैल-मई-जून की संपूर्ण फीस माफ, व शेष अग्रिम माह की राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय की तर्ज पर ऑनलाइन शिक्षा के लिए लागत आधार पर शुल्क की मांग करने के साथ-साथ, अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के लिए मोक्षदायिनी घाट का चयन इस लिए किया क्योंकि श्राद्ध का समय चल रहा है और यह निजी विद्यालय के प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य अभिभावकों के लिए मृत समान हो चुके हैं। इसलिए इनका श्राद्ध कर रहे हैं।अखिल भारतीय पीड़ित अभिभावक महासंघ ने गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन को समर्थन पत्र देने के साथ-साथ गाजियाबाद की आंदोलनकारी बहने सीमा, त्यागी ,भारती शर्मा व सुषमा सिंह के लिए मां गंगा से शीघ्र से शीघ्र स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना की। मां गंगा से अभिभावकों ने अनुरोध किया कि हमारे दिलों की बात मोदी जी एवं योगी जी तक पहुंचाए क्योंकि मोदी जी एवं योगी जी भी गंगा भक्त हैं। तो गंगा मां से अनुरोध करने के साथ-साथ स्वर्गीय राकेश व स्वर्गीय अर्चना के लिए शांति पाठ व जल तर्पण किया।

स्वर्गी राकेश व स्वर्गीय अर्चना के बच्चों के लिए अखिल भारतीय पीड़ित अभिभावक महासंघ, गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन,पेशेंट हेल्थ केयर सोसायटी, मायरा फाउंडेशन ट्रस्ट पुनः योगी जी एवं मोदी जी से उनके बच्चों अदिति व अंश के लिए, एक करोड़ का फिक्स डिपाजिट व बच्चे के अभिभावक के लिए सरकारी नौकरी की मांग करने के साथ-साथ फीस के लिए दबाव बनाने वाले स्कूल के प्रबंधक/प्रधानाचार्य, प्राइवेट स्कूल ओनर्स एसोसिएशन, जिला अधिकारी के विरुद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत कराए जाने की मांग भी की गई।

कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts