उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में एक एकतरफा प्यार का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के भदोही में भाभी के प्यार में पागल सनकी देवर ने अपने आप को मौत के घाट उतारने की शंकर कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीण और परिजनों ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद उसे कुएं से बाहर निकाला। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और युवक को थाने ले गई। जहां उसे समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि भदोही में भाभी के प्यार में पागल सनकी देवर ने जब भाभी से प्यार का इजहार किया तो भाभी ने सख्ती से प्यार को नकार दिया। साथ ही भाभी ने सनकी देवर की करतूत परिजनों से कहने की बात कही। भाभी द्वारा प्यार से इंकार करने पर सिरफिरे देवर ने आत्महत्या करने की कोशिश की और घर के बाहर बने कुएं में छलांग लगा दी।



आपको बता दें कि भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में अविवाहित युवक का अपनी ही सगी भाभी पर दिल आ गया। सिरफिरे देवर को अपनी सगी भाभी से मोहब्बत हो गई । कहते हैं कि जब प्यार होता है तो उम्र और रंग देखकर नहीं होता ऐसा ही भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सिरफिरे देवर के साथ हुआ। कुछ दिनों तक वह अपनी बात को दिल में ही दबाए रखा। मौका पाकर मंगलवार को उसने जब अपने प्यार का इजहार किया तो भाभी ने उसको तबीयत से डांट लगाई और उसकी शादी कराने की बात भी कही। लेकिन भाभी से एकतरफा प्यार में पागल देवर को यह नागवार गुजरा तो उसने घर के बाहर बने कुएं में छलांग लगा दी पानी होने के कारण उससे ज्यादा चोट नहीं लगी इसी बीच गांव वालों ने कुएं में उतर कर उसको सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं पुलिस द्वारा युवक को समझाने का भी प्रयास किया जा रहा है और परिजनों को उसे मानसिक रोग विशेषज्ञ को दिखाने के लिए भी कहा गया है।