कानपुर : कई सालों से गंदगी और पिछड़े विकास ने अचानक से कई सालों बाद रफ्तार पकड़ ली। देखते ही देखते क्षेत्र की कायापलट हो गई। देखने से अदृश्य अचंभित हुआ कि रातों-रात आखिर हो क्या गया। ऐसा कौनसा अजूबा हो गया। जो सालों से फूटा हुआ गंदगी से लबालब भरा नाला एकदम से बनने लगा। सभी अचंभित थे कि कानपुर में सड़कों से लेकर अतिक्रमण तक एकदम से साफ होने लगा था।

लेकिन समझ में नहीं आ रहा था विकास ने इतनी जल्दी क्यों रफ्तार पकड़ी पता चला कि यह विकास कार्य 23 नवंबर के विशेष दिन के लिए किया जा रहा है। क्योंकि 23 नवंबर को कानपुर के  किदवई नगर में स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारे में मत्था टेकने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आ रहे हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा कि कानपुर आने की जानकारी मिलते ही नगर निगम से लेकर सभी विभाग एकदम से जाग गए और सालों से रुका विकास कार्य तेजी से होने लगा इससे पहले काफी प्रयत्न किए गए लेकिन कभी किसी ने ना तो नाले की सुध ली ना ही सफाई की क्या विकास तभी होता है जब कोई राष्ट्रीय नेता या फिर केंद्रीय मंत्री आता है तभी उनको गरीब जनता का दर्द समझ आता है की इस गंदगी में भी कोई जीवन यापन कर रहा है सिर्फ 2 दिन के लिए विकास कार्य तेजी से रफ्तार पकड़ लेता है और उनके जाने के बाद जस के तस विकास कार्य ठप हो जाता है और जनता को फिर भूल जाते हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 23 नवम्बर को प्रातः 11ः15 बजे सब्जी मंडी किदवईनगर कानपुर में बाबा नामदेव गुरूद्वारा में मत्था टेकेगें। इसके पश्चात् पूर्वान्ह 11ः45 बजे प्लाट नम्बर 2 जूही साकेतनगर कानपुर में कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही 7 जिला कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। दोपहर दो बजे रेलवे मैदान, निरालानगर कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।