रिश्ते बहुत ही अनमोल होते हैं। रिश्ते में बनी मर्यादा इंसानियत की निशानी होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने रिश्ते को तार-तार कर दिया है। मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है। जहां एक देवर ने अपनी भाभियों के ऊपर संगीन आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और न्याय की गुहार लगाई है।

आखिर देवर क्यों हो गया भाभियों से परेशान

देवर का आरोप है कि उसकी भाभिया उसको अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन यौन संबंध बनाती हैं। युवक ने बताया कि वह लंबे समय से यह दंश झेल रहा है। उसने मदद के लिए थाने में गुहार लगाई लेकिन वहां से उसको निराशा हाथ लगी।तब उसने जाकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और न्याय की गुहार की अपील की। पीड़ित देवर का आरोप है कि भाभियों ने यह धमकी भी दी कि अगर पोल खोली तो वह उसकी जान ले लेगा.

इसके बाद पीड़ित ने इंसाफ के लिए कानून का सहारा लेना उचित समझा. वहीं कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है. मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र का है.जानकारी के मुताबिक थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रहने वाले एक देवर ने अपनी भाभियों पर आरोप लगाते हुए न्यायालय से गुहार लगाते हुए इंसाफ की मांग की है. पीड़ित देवर ने भाभियों का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र में कहा है, कि उसकी भाभी है उसको अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती हैं.