इटावा :- शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली तीन बहनों समेत चार किशोरियों का अपहरण हो गया। वे सोमवार को घर से स्कूल के लिए निकलीं थीं, तभी से लापता हैं। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की चार टीमों को उनकी बरामदगी और दोषियों की गिरफ्तारी को लगाया गया है।

सिविल लाइन मोहल्ले में स्थित कृषि इंजीनियरिंग कालेज में गार्ड की नौकरी करने वाले मान सिंह कालेज परिसर में रहते हैं। उनकी तीन बेटियां कक्षा 12 में पढ़ने वाली पूजा(18), कक्षा 10 में पढ़ने वाली आरती(16), कक्षा 7 में पढ़ने वाली संतोषी(14) जीजीआईसी इटावा में पढ़तीं हैं। सोमवार को तीनों बहनें और पड़ोस में रहने वाले राजू की बेटी साक्षी(13) स्कूल के लिए घर से निकलीं थीं। शाम तक घर नहीं लौटीं तो नाते रिश्तेदारों में खोजबीन की गई।

लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली तो मान सिंह ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मान सिंह की तहरीर पर चारों लड़कियों के अपहरण का मुकदमा अज्ञात में दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। प्रभारी एसएसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जल्द खुलासे के निर्देश देते हुए सिविल लाइन थाने की दो टीमों के अलावा क्राइम ब्रांच, सर्विलांस प्रभारी की टीमों का गठन किया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद, सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, सिविल लाइन प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने उनके घर वालों और स्कूल में शिक्षकों से पूछताछ की। अभी तक लड़कियों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका।


एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद का कहना है कि चार लड़कियां घर से स्कूल को निकलीं थीं लेकिन वे वापस नहीं पहुंचीं। सूचना के बाद मुकदमा दर्ज करके पुलिस की चार टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही लड़कियों को बरामद कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट : शिवम दुबे