लखीमपुर -खीरी: सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान के पावन पर्व पर छोटी काशी गोला गोकरण नाथ के पवित्र शिवतीर्थ में हजारों श्रद्धालुओं ने डुबकी लगाई। श्रद्धालुओं ने भोलेनाथ से आशीर्वाद की कामना की। गंगा स्नान पर्व के मौके पर गोला तीर्थ पर जूती हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ में करो ना के खौफ का कोई असर नहीं दिखा।

सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर्व के मौके पर दूरदराज से आए हजारों श्रद्धालुओं ने गोला गोकरण नाथ के पवित्र शिवतीर्थ में आस्था की डुबकी लगाई। सूर्योदय से पूर्व भी विभिन्न जनपदों से आकर जुटी भीड़ ने जय भोलेनाथ के जयकारों के साथ तीर्थ में डुबकी लगाना शुरू कर दिया। तीर्थ में स्नान कर तीर्थ के आसपास बैठे पुजारियों से सत्यनारायण स्वामी की कथा सुनी और हवन पूजन करके पुण्य लाभ भी प्राप्त किया।

श्रद्धालुओं ने पवित्र तीर्थ में आस्था की डुबकी लगाकर हवन पूजन करके भगवान भोलेनाथ के मंदिर में जा पूजा -अर्चना की। खास बात या रही की गोला तीर्थ पर जुटी हजारों की भीड़ में न तो सोशल डिस्टेंसिंग कहीं दिखी और ना ही कोई मास्क लगाए हुए दिखा। तीर्थ के आसपास बैठे पंडा पुजारियों में भी कोरोनावायरस का कोई भी डर दिखाई नहीं पड़ा।