कार्यभार संभालते ही जिलाधिकारी ने की कोरोना रोकथाम बैठक

by News Desk
93 views

कानपुर। जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने आज अपने पद का कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने पदभार ग्रहण करते के उपरांत सर्किट हाउस के सभागार में कोविड-19 की रोकथाम वाह बचाव के संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कोविड-19 के व्यापक रोकथाम हेतु अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन्हें जो कार्य सौंपा गया है वह उसका भली प्रकार निर्वहन करें। सभी अधिकारी टीम भावना से कार्य करते हुए अच्छे से अच्छा प्रयास करके स्थिति में सुधार लाये, यदि फील्ड में कोई दिक्कत आए तो तत्काल अवगत कराये।

उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि वह कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु भरपूर सहयोग करें व मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन प्रत्येक दशा में सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन इस गंभीर बीमारी से लोगों को निजात दिलाने हेतु कृत संकल्प है एवं इस दिशा में निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। डीएम आलोक तिवारी ने कहा कि इस गंभीर बीमारी से लड़ने में वह इस पर अंकुश लगाने हेतु सभी का सक्रिय सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने इस बीमारी के व्यापक रोकथाम में लगे चिकित्सा अधिकारियों से कहा कि वे कोरोना के अधिक से अधिक मरीजों को चिन्हित करते हुए उनका समुचित उपचार कराया जाना सुनिश्चित करें।

उन्होंने मुख्य शिक्षा अधिकारी से भी संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए की जा रही कार्रवाई के संबंध में फीडबैक प्राप्त किया। इस अवसर पर नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी नगर अतुल कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व वीरेंद्र कुमार पाण्डेय, सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनिल मिश्रा सहित वरिष्ठ कोषाधिकारी यशवंत सिंह एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts