कानपुर : कानपुर पुलिस ने कल्याणपुर थाना क्षेत्र में हुई वैन चालक की हत्या का सफल अनावरण करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि 19 फरवरी को अमित यादव नामक व्यक्ति से कुछ लोग ओमनी वैन को किराए पर ले गए। जिसके बाद आरोपियों ने अपने एक और साथी को उस दिन में बैठाया। आपसी बातचीत के दौरान वैन चालक को पीछे बैठे अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर कुछ शक हुआ तो उसने घटना की जानकारी फोन करके अपनी पत्नी को दी। इतने में गाड़ी में पीछे बैठे 3 लोगों में से एक व्यक्ति जिसका नाम प्रदुम्न ने बताया जा रहा है। उसने अपने पजामे का नाडा निकाल कर उससे ड्राइवर की गला घोंटकर हत्या कर दी। आपको बता दें कि 20 तारीख को की रिपोर्ट थाने में जब दर्ज हुई। तो पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और कुछ ही दिनों में अपराधियों तक पहुंच गई।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए एस.पी पश्चिम अनिल कुमार बताया कि 20 फरवरी को मामला संज्ञान में आया था। जिस पर पुलिस तत्परता से जांच पड़ताल कर रही थी। जिसमें पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए दो आरोपी प्रभात एवं देवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एवं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए। पुलिस छापेमारी कर रही है। एवं गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि वैन को लूटने के उद्देश्य से बदमाशो ने वैन बुक कराई थी। वही जब युवक अमित यादव को लोगो पर शक हुआ तो उसने मोबाइल से पत्नी को घटना से अवगत कराया जिसकी बाद मृतक की पत्नी ने कल्याणपुर थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई वही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए। पुलिस को कई टीमें बनाकर घटना स्थल की तरफ रवाना किया। इस दौरान हत्यारो ने अमित की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को नहर में फेंक दिया। वही पुलिस ने पूरे मामले में दो अभियुक्तो जिनके नाम प्रभात और देवेन्द्र है बाकी अन्य लोगो के लिए पुलिस दबिश दे रही है।