कुख्यात विकास दुबे पर लिखी गई ई बुक – प्रोफेशनल गैंगेस्टर विकास दुबे

by News Desk
105 views

कानपुर। बिकरु गाँव में आठ पुलिसकर्मियों की गोली मारकर निर्मम हत्या को अंजाम देने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे पर कानपुर के एक राजनीतिक विश्लेषक व मीडिया पैनेलिस्ट अनुभव चक ने विकास दुबे के काले कारनामो को उजागर करने के लिए एक E-BOOK ” PROFESSIONAL GANGSTER VIKAS DUBEY” के नाम से किताब लिख डाली है। यह किताब ऑनलाइन पढ़ी जा सकती है। इस किताब को लिखने का मुख्य उपदेश यह है कि विकास दुबे ने इस तरह का कृत करने के बाद पूरे देश मे कानपुर का नाम बदनाम हुआ है।

आज हम लोग किसी को कॉल करके बोलते है कि कानपुर से बोल रहा हूँ तो उधर से आवाज़ आती है वही कानपुर जहाँ विकास दुबे रहता था। क्योंकि उसने उज्जैन में सरेंडर करते समय उसने चिल्ला चिल्ला कर बोला था मैं विकास दुबे कानपुर वाला जिससे कानपुर देश मे बदनाम हो चुका है। वही अनुभव चक का कहना है कि विकास दुबे के ऊपर वेब सीरीज व फ़िल्म बनाई जा रही है। फिल्मों व वेब सीरीज में विलेन य अपराधी को हीरो बना दिया जाता है और इन्ही फ़िल्म और वेब सीरीज से आज का युवा प्रेरित हो रहा है। कही विकास दुबे की फ़िल्म देख लोग उसको हीरो न समझ ले। इसलिए हमने ये किताब लिखी है। जिसमे विकास दुबे के पूरे कारनामो का विवरण दिया गया है कि किस तरह से विकास ने अपराध की दुनिया मे कदम रखा और किस तरह से उसको पुलिस और नेताओं का साथ मिला और किस तरह से उसने घटनाओं को अंजाम दिया है।

इस किताब को पढ़ने के बाद विकास दुबे से आदमी सिर्फ नफरत करेगा और ऐसे अपराधियों को अपना आदर्श नही मानेगा। इस किताब की बिक्री से जो भी पैसा आएगा उसका पैसा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया जाएगा।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts