एकता कपूर की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ अगले साल होगी रिलीज

मुम्बई- बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ अगले साल 11 फरवरी को रिलीज होगी।

एकता कपूर ने वर्ष 2014 में रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म एक विलेन बनायी थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल निभाये थे, जबकि रितेश देशमुख नेगेटिव रोल में थे, जो एक साइको किलर का था। एकता ने फिल्म के सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की रिलीज़ का एलान कर दिया है। फ़िल्म अगले साल 11 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

एकता ने सोशल मीडिया में एक पोस्टर के साथ फ़िल्म का अपडेट शेयर किया। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का निर्देशन मोहित सूरी ही कर रहे हैं, जिन्होंने पहला भाग निर्देशित किया था। सीक्वल के एनाउंसमेंट पोस्टर पर किसी कलाकार का नाम या चेहरा ना दिखाते हुए सिर्फ़ एक स्माइली को कुटिल मुस्कान के साथ दिखाया गया है। इस पर लिखा है, 365 दिनों में एक विलेन की वापसी होगी। एकता ने ट्वीट में लिखा- ऐ विलेन। कहानी फिर करें शुरू। दुनियाभर के सिनेमाघरों में 11 फरवरी 2022 को एक विलेन रिटर्न्स।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं। फ़िल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। दिशा और तारा ने यह सूचना शेयर करके लिखा, आपको शिकायत का मौक़ा नहीं देंगे। वहीं, जान और अर्जुन ने सोशल मीडिया एकाउंट्स से पोस्टर शेयर करके लिखा, इस कहानी का हीरो, विलेन है।

इन्पुट- यूनीवार्ता