कर्मचारियों ने की दुकान में चोरी, 3 गिरफ्तार

by saurabh

कानपुर। पिछले दिनों दुकान में हुयी लाखो की चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की गयी नकदी बरामद हुयी। पुलिस ने तीनो आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

अनवरगंज में पिछले दिनों दुर्गा ट्रेडर्स से 14 लाख रुपये की चोरी हो गयी थी। चोरी का खुलासा करते हुये 3 चोरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी मे शामिल एक दुकान का कर्मचारी निकला। पुलिस ने सभी को जेल भेजा दिया है।

आपको बताते चले कि की कोपरगंज में दुर्गा ट्रेडर्स के नाम से एक फर्म है। फर्म में 6 सालों से काम करने वाला अमन यादव की नीयत में खोट आया और उसने अपने साथियों के साथ चोरी की योजना बना डाली। शिरीष यादव और छोटू यादव के साथ मिलकर अमन यादव ने रेकी की और 15 दिन पहले खुद को और साथी को दुकान के अंदर छिपा दिया। उसके बाद रात होने पर लॉकर का ताला तोड़कर 14 लाख रुपये चोरी किये और उसके बाद सीसीटीवी और डीवीआर भी ले गए। सर्विलांस टीम और इंस्पेक्टर अनवरगंज ने सन्युक्त रुप से घटना का खुलासा किया। 13 लाख रुपये बरामद किए और शातिरों को गिरफ्तार किया। एसपी पूर्वी ने बताया कि सभी को जेल भेजा जा रहा है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts