खाली दिमाग शैतान का घर युवक ने निकाला चोरी का नया तरीका

by vaibhav

खकसीस(जालौन):- कहते हैं खाली दिमाग होता है शैतान का घर। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चोरी की घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। मामला जनपद जालौन रेंढर थाना क्षेत्र  के खकसीस गांव का है। यहां एक ऐसी चोरी की घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

गिरफ्तार युवक विनय जाटव की फाइल फोटो

एक ही घर में चार बार की चोरी

गांव के ही एक युवक विनय जाटव ने जनरल स्टोर को निशाना बनाया। चोर ने कमलेश गुप्ता की किराना स्टोर की दुकान को निशाना बनाकर चोरी करना शुरू किया। पहले तो चोर ने 5 तारीख की मध्य रात्रि में दुकान में घुसकर हाथ साफ किया। और बिना किसी के भनक लगे रफूचक्कर हो गया। अगले दिन जब दुकानदार को सामान लेने बाजार जाना था, तो उसने तिजोरी में रखे अपने पैसों को देखा। लेकिन पैसे वहां नहीं थे। तो घर में आपसी बहस के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन चोर को तो पैसे चुराने की लत लग गई थी। उसने फिर दूसरे दिन लगभग मध्य रात्रि घर पर धावा बोला और फिर से तिजोरी पर हाथ साफ कर दिया। ऐसे-ऐसे करके चोर ने लगभग 3 बार अलग-अलग दिन तिजोरी में हाथ साफ किया।

फिल्मी अंदाज में चोर को धर दबोचा

दुकानदार परेशान था, आखिर चोरी करता कौन है। दुकानदार के परिवार वालों ने योजना बनाई और रात्रि में पहरा देने की सोची फिर सोमवार की रात्रि लगभग 1:00 बजे चोर फिर से घर में घुसा लेकिन इस बार घर में मौजूद सदस्यों में से 1 लोग जाग रहा था। जैसे ही चोर दुकान में अंदर गया तो घर के सदस्यों ने उसे पकड़कर बांध लिया। और आस-पड़ोस के लोगों को आवाज लगाई। शोर सुनकर आसपास के लोग ने चोर को पकड़ कर पहले तो तबीयत से धुनाई की फिर डायल112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और चोर को पकड़कर थाने ले आई। आपको बता दें कि चोर ने लगभग ₹2 लाख की चोरी की है। लेकिन अभी पीड़ित ने रकम का कोई खुलासा नहीं किया है। फिलहाल पुलिस चोर को गिरफ्तार कर थाने ले गई है और पूछताछ करने में लगी है।

क्या कहना है पुलिस का

वहीं पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। लेकिन ऐसे आरोपियों को बक्सा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट :- नवीन कुशवाहा

Related Posts