घर मे घुसकर बदमाशो ने महिलाओं को दी किडनी निकालने की धमकी,सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

by saurabh

कानपुर- बिधनू के स्वर्ण जयंती विहार में देर रात हथियार बंद दो बदमाशों ने घर मे घुसकर लूटपाट की। इतना ही नही बदमाशो ने महिलाओं को किडनी निकालने की भी धमकी दी है। पुलिस ने फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड टीम बुलाकर जांच पड़ताल करते हुए मामला दर्ज किया है।

मौरंग कारोबारी सौरभ सिंह कई सालों से केडीए स्वर्ण जयंती विहार स्थित अधूरे बने मकान में किराए पर रहे हैं। गुरुवार शाम को सौरभ व्यापार के काम से लखनऊ गए हुए थे। घर पर पत्नी पूनम, दो साल का बेटा बाबू और 85 वर्षीय दादी प्रेमकुमारी थी। करीब रात दो बजे दो बदमाश पीछे की दीवार फांदकर आंगन में आये। इसी दौरान पूनम ने लघुशंका के लिए जैसे ही आंगन का दरवाजा खोला, तो दोनों बदमाश अंदर घुस आए। बदमाशों ने पूनम का मोबाइल छीनकर तमंचा अड़ा कर कमरे में ले गए।

बदमाशों ने बरामदे में सो रही दादी को जगाकर अलमारी वाले कमरे में ले गए। बदमाशों ने बेड पर सो रहे दो साल के बेटे को गोद में लेकर चाकू लगाकर अलमारी की चावी मांगी। पूनम ने चावी निकालकर दे दी। इसके बाद एक बदमाशों ने पूनम के हाथ बांध दिए और तमंचे के निशाने में ले लिया। दूसरे बदमाश ने अलमारी का लॉक खोलकर 12 हजार की नगदी और दो लाख के जेवर समेट लिए।बदमाशों ने महिलाओं को किडनी निकलने की धमकी भी दी।

घर के अंदर करीब एक घंटे रहे बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद साड़ी से अलमारी के कुंडे, लॉकर और चावी को साड़ी से साफ किया। इसके बाद मोबाइल का सिम लेकर वापस पीछे के रास्ते से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद पत्नी ने दूसरे मोबाइल से पति को घटना की जानकारी दी। पूनम ने बताया कि बदमाशों ने सुबह सात बजे लखनऊ से लौटे पति ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने पीछे के एक मकान के बाहर सीसीटीवी कमरे की फुटेज खंगाली। जिसमे दो बदमाश भागते हुए दिखे। सिंह घाटमपुर रविकुमार सिंह बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश दिखे हैं।जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा। 

  • दीपक मिश्रा

Related Posts