logo
शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान
 

उज्जैन। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके लिए अभिनेत्री सारा अली खान एमपी के उज्जैन शहर में ही शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के साथ बाबा महाकाल के भी दर्शन किए।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को नई-नई जगहों पर घूमना बेहद पसंद है। इस बार सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन की यात्रा करती नजर आई।

उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में आने वाली नई मूवी "लुका छीपी-2" की शूटिंग चल रही है, जिसमें इंदौर एवं उज्जैन शहर में कुछ जगह पर शूटिंग की जा रही है।

इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर विकी कौशल शामिल है। फिल्मों में मिडिल क्लास फैमिली का रोल देना बताया जा रहा है।

उज्जैन के भरत पूरी स्थित हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में इस फिल्म की शूटिंग का कुछ अंश फिल्माया जाना है। इस फिल्म में सारा अली खान एवं विकी कौशल अपने लिए नया घर खरीदने के लिए उज्जैन के हाउसिंग बोर्ड कार्यालय जाएंगे। लेकिन शूटिंग के लिए कार्यालय का नाम परिवर्तित रहेगा। शूटिंग के लिए पहले ही टीम यूनिट उज्जैन आ गई थी।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।