logo
सिल्वर स्क्रीन पर चलेगा अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का जादू
 

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शंस ने दक्षिण के सुपरस्टार और निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन और  मैजिक फ्रेम्स, जो इस कहानी के साथ अपनी पहली बड़ी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं, और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर  ड्रामा-कॉमेडी फिल्म ”सेल्फी ” की घोषणा की है। बता दें कि यह  सुपरहिट मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है।

अक्षय और इमरान को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर जादू करते देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा। उनके बहुमुखी प्रतिभा का हुनर देखना मजेदार होगा।  यह एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों  के लिए बनाई गई है,  जो उन्हें ड्रामा से भरपूर एक  प्रफुल्लित ब्रेक पर ले जाती है। समकालीन कहानी बयां करने की विरासत को आगे बढ़ाते हुए और विविध प्रकार की प्रतिभाओं और कहानियों की शैली के साथ हिंदी सिनेमा को आगे बढ़ाते हुए, हमें उम्मीद है कि 'सेल्फ़ी' के साथ दर्शक इस हल्की-फुल्की फिल्म को पसंद करेंगे।

"सेल्फी" राज मेहता द्वारा निर्देशित, (स्वर्गीय)अरुणा भाटिया , हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा।

-अनिल बेदाग़-
 

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।