logo
उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोअर्स किए और दुनिया के शीर्ष से एक सुपर खतरनाक स्टंट करके जश्न मनाया
 

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला, जिनकी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। उन्होंने हर दिन कड़ी मेहनत और खुद को सफलता के लिए समर्पित करके विदेशों और बॉलीवुड दोनों में अपना करियर स्थापित किया है। अपने लुभावने लुक और असाधारण अपील के साथ, इस अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रेमियों को आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए अपनी कड़ी मेहनत करके ये सुनिश्चित किया है कि उर्वशी वास्तव में एक ट्रेंडसेटर है और वे पूरी तरीके से फैशनिस्टा है।

 उर्वशी सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। अभिनेत्री फिर से एक और मील के पत्थर पर पहुंच गई है क्योंकि उनके सोशल मीडिया पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों के लिए अधिक आभारी नहीं हो सकती है क्योंकि उन्होंने खुद का एक आश्चर्यजनक वीडियो साझा किया है जहां वह ऊपर से नीचे की ओर फिसलती हुई दिखाई दे रही है। 

उर्वशी ने इस जीत का जश्न तब मनाया जब उन्होंने अपना एक वीडियो डाला जिसमें वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं, वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "OMGGGGG 45 MILLION LOVE on @instagram SLIDING DOWN FROM THE TOP OF THE WORLD 🌎🗺. I LOVE U ALL♥️ celebrating on glass bottom slide. A high rise ensconced within an all glass capsule. Adrenaline and Adventure, here I come."

वास्तव में, यह सवारी हमारे लिए प्रदर्शन करने के लिए थोड़ी खतरनाक लग रही थी लेकिन हमारी अंतरराष्ट्रीय दिवा ने इसे पूरे आत्मविश्वास के साथ किया। उर्वशी ने एक लाल चीता प्रिंट शर्ट और औपचारिक पैंट का चयन किया, जिस पर सुनहरे पैटर्न का डिज़ाइन था और उन्होंने नाइके जॉर्डन पहनी थी। मिनिमल मेकअप और परफेक्ट लिप शेड के साथ पोनीटेल में बंधे बालों के साथ, अभिनेत्री ने अपने ग्लैम लुक को पूरा किया।


उर्वशी किसी गर्वित भारत की बेटी से कम नहीं हो सकती हैं, जो दुनिया भर में भारत का नाम बढ़ा रही है। अभिनेत्री ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है और आगे बढ़ने और हर किसी को उस पर गर्व करने का एक मौका दिया है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" के साथ सरवाना के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी।

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।