दिल्ली:: दिल्ली के बिंदापुर थाना इलाके में रात को एक लड़के ने अपने पूर्व प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया. जब लड़की उससे मिलने के लिए आई तो लड़के ने अपनी प्रेमिका को चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाला आरोपी लड़की का पड़ोसी तथा पूर्व प्रेमी है।

क्या है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली में एक हत्या से हड़कंप मच गया है। अंकित बागा नाम का एक लड़का अपनी पूर्व प्रेमिका जिसका नाम डोली था को मिलने के लिए अपने घर बुलाया, जब डोली उससे मिलने उसके घर गई तो लड़का लड़के ने उसे मारने की पहले से व्यवस्था बना रखी थी. जैसे ही डोली उसके घर में आई लड़का चाकू से उस पर हमला कर दिया। तथा वहां से फरार हो गया।

लड़की लहूलुहान अवस्था में हॉस्पिटल की ओर बढ़ी। कुछ लोग लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाएं, उसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। इलाज के दौरान लड़की की मृत्यु हो गई है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में लग गई .

पुलिस ने बताया है कि लड़का लड़की का पड़ोसी है तथा उसका पूर्व प्रेमी भी है। पुलिस ने यह भी बताया कि लड़के के साथ हिमांशु और मनीष नाम के दो अन्य लड़के की घटनास्थल पर मौजूद थे।

प्रेम में लोग जीने मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन आजकल के प्रेम में पता नहीं क्या हो गया। पल भर में प्यार हो जाता है और पल भर में टूट भी जाता है। इन सभी चीजों को लेकर सीता के मामले में बढ़ोतरी हो रही है।