कानपुर :   कानपुर में फिर एक बार बेखौफ दबंगई देखने को मिली है। फैक्ट्री संचालक ने आपबीती सुनाई तो दबंगई की घटना का चला पता । मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर रूमा में हैनकॉक पावर के नाम से फैक्ट्री स्थित है। बीते 2 दिन पहले सलेमपुर के रहने वाले अंकित बाजपेयी, धीरू बाजपेयी उनके कई साथी के साथ गए और फैक्ट्री का गेट तोड़ कर फैक्ट्री मे जमकर थोड़ फोड़ की और फैक्ट्री मालिक गौरव गुप्ता के साथ भी लाठी डंडो और असलहों के बट से जमकर मारपीट की और गाड़ियों मे थोड़ फोड़ की और गाड़ी की चाबी भी छीन कर भाग निकले।

वही सूचना के बाद पुलिस मौके पर आयी और जांच पड़ताल मे जुट गई है। और फैक्ट्री मालिक को पुलिस ने मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेजा मेडिकल रिपोर्ट मे उसके शरीर पर गम्भीर चोट आई है।

वही आपको बता दें कि फैक्ट्री मालिक गौरव गुप्ता का कहना है कि आरोपी युवक लगातार फोन से धमकी दे रहे हैं। कि तुम ने पुलिस से कोई कार्रवाई कराई तो तुम जान से मार दूंगा फैक्ट्री मालिक इतना डरा हुआ है। कि आज उसने कानपुर प्रेस क्लब में आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की पूरी जानकारी मीडिया के सामने रखी है। अब देखने वाली बात यह है। कि इस फैक्ट्री संचालक की कानपुर पुलिस किस तरह से मदद करती है ।