पीड़ित परिजनों ने कहा – आखिर क्यों नही हो रही रीजेंसी पर कार्यवाही

by News Desk
87 views

कानपुर। गोविंद नगर स्तिथ रीजेंसी अस्पताल में बीते दिनों कोरोना संक्रमित मरीजी की मौत हो गई थी। वही परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज के नाम पर जरूरत से ज्यादा बिल बनाने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया था। जिसके चलते जिला प्रशासन ने पूरे मामले में मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए थे। लेकिन अभी तक उस मामले में सब सिफर ही साबित हो रहा है। जिसको लेकर पीड़ित परिवार ने अब मीडिया का सहारा लिया है।

स्वरूप नगर निवासी टण्डन परिवार ने सोमवार को कानपुर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि मृतक सतीश चंद्र टंडन की कोरोना संकरण के चलते मौत हुई थी। यह मौत इलाज के दौरान रीजेंसी गोविंद नगर अस्पताल में हुई थी। जहाँ उन्होंने 11 लाख रुपये इलाज के नाम पर पहले ही जमा कर दिए थे। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने इलाज के नाम पर 14 लाख रुपए का बिल बनाया और खास बात तो यह रही कि मरीज भी खत्म जो गया और बिल भी बड़ा दिया गया।

वही मजिस्ट्रेट ने टीम गठित की जांच भी चल रही है। मगर अभी तक न तो कोई जानकारी दी गई है और न ही कोई कार्रवाई हुई है। आक्रोशित परिजनों ने मामले पर लीगल प्रोसेस से कार्रवाई करने की बात कही है। साथ ही उनका कहना है कि करोना काल में हॉस्पिटल द्वारा इस तरीके की वसूली किसी और से न करी जाए। इस पर भी रोक लग सके इस लिए यह कदम उठाया है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts