फर्रुखाबाद :- उत्तर प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ते अपराध को देखकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद का है । जहां पर एक व्यापारी की सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज से मृतक व्यापारी की बेटी के साथ जुटी भीड़ से घिरा देख आरोपी हमलावर ने अपने पैर में भी गोली मार ली।

सूचना मिलने पर संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो घायल हमलावर को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद रंजिशन गोली मारने की बात कही। फिलहाल पुलिस अभी तथ्यों को जुटाकर जांच कर रही है।

आपको बता दें कि फर्रुखाबाद के मऊ दरवाजा थाना क्षेत्र के मोहल्ला दाऊद खान निवासी कृष्ण कुमार उर्फ भैयालाल नींबू व अमरूद की फसल बाग से खरीद कर बेचता था। सोमवार देर रात वह अर्रापहाड़पुर स्थित मंडी से बाग की ओर जा रहा था, तभी बीबीगंज पुलिस चौकी से कुछ दूर बंदोबस्ती के पास एक युवक ने उसे घेर लिया और तमंचे से सीने में गोली मार दी। इससे कृष्ण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर भीड़ इकट्ठा हुई तो आरोपी ने भी अपने पैरों में गोली मार ली। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है व उससे से पूछताछ कर रही है।