इश्क यह एक हद तक सही भी है और कहीं यह गलत साबित होता है। कहते हैं ना जब इश्क हो जाता है तो कुछ सही और गलत नहीं नजर आता, एक बात और बता दें की कहावत है प्यार अंधा होता है। जब किसी को प्यार होता है तो सही और गलत कुछ नहीं दिखता। लेकिन कभी कभी प्यार जब आधा धुंध हो जाए तो भारी पड़ जाता है। ताजा मामला सामने आया है एक अजीबोगरीब इश्क भरी कहानी का यह मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद का है। जहां पर एक शादीशुदा युवक को उसी के मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। धीमे धीमे प्यार परवान चढ़ने लगा और युवक ने उससे शादी कर ली। लेकिन उसने यह नहीं सोचा कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।


साहब’ पति ने कर ली प्रेमिका से शादी ….

यह मामला जालौन जनपद के कुछ कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक प्रेम प्रसंग का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। कोच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गोखले की रहने बाली एक महिला ने कोच कोतवाली पहुंचकर तहरीर देते हुए। प्रशासन से मदद की अपील की है। आपको बता दें कि महिला सोमवार को कोतवाली पहुच गई। जहां उसने पति के दूसरी शादी कर लेने की बात बताते हुए, पति द्वारा किये जा रहे उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई।
महिला मीनू कुशवाहा का आरोप है कि उसका पति रोहित कुशवाहा ने मोहल्ले की ही एक किशोरी से विवाह कर लिया है। जबकि उसने यह नहीं सोचा कि उसके दो बच्चे है और वह पति पर ही पूर्ण रुप से निर्भर है। दूसरा विवाह करने के बाद उसका पति और ससुराल बाले उसे घर से निकालना चाह रहे है और उसके साथ मारपीट भी करते है। महिला ने पुलिस से पति के बिरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।


अब देखना है होगा कि पुलिस इस पति पत्नी और वो के मामले में क्या समझौता करती है। क्योंकि मामला बहुत पेचीदा हो गया है। शादीशुदा युवक ने पत्नी के रहते पड़ोसी महिला से विवाह रचा लिया, लेकिन अब पत्नी क्या करें और तो और बच्चों के भविष्य का क्या होगा यह भी एक गंभीर विषय है।

रिपोर्ट : नवीन कुशवाहा