logo
नशे के सामान की तस्करी करने वाले , महिलाओं व नाबालिक के साथ 14 शातिर आरोपी गिरफ्तार
बिलासपुर :- न्यायधानी बिलासपुर महानगर का रूप लेती जा रही है, वैसे वैसे यहां के युवाओं में नशे का प्रचलन भी बढ़ता जा रहा है।बिलासपुर पुलिस भी इसे लेकर लंबे समय से परेशान नजर आ रही है बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों पर लगाम लगाने के लिए इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा
 

बिलासपुर :- न्यायधानी बिलासपुर महानगर का रूप लेती जा रही है, वैसे वैसे यहां के युवाओं में नशे का प्रचलन भी बढ़ता जा रहा है।बिलासपुर पुलिस भी इसे लेकर लंबे समय से परेशान नजर आ रही है बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों पर लगाम लगाने के लिए इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा साइबर सेल और अलग-अलग थानों से टीम गठित की गई है। जिसके बाद अब यह टीम लगातार नशे के सौदागरों पर लगाम लगाकर नशे के सामान को जप्त करने का कार्रवाई कर रही है।

बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में नसे की कार्रवाई का बड़ा खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बताया कि जिले में लगातार ऑपरेशन क्लीन के तहत नशे का सामान बेचने वालों पर कार्रवाई की जा रही है टीम के द्वारा 7 प्रकरणों में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिन से भारी मात्रा में नशे का सामान जप्त किया गया है।सिविल लाइन क्षेत्र के मिनी बस्ती इलाके में नशे के सौदागरों का अड्डा माना जाता है और अब पुलिस की पूरी निगाहें मिल बस्ती पर है।अलग-अलग की गई कार्रवाई पर पुलिस ने कुल 13 लाख रुपए का सामान जप्त किया है जिसमें लाखों रुपए का नशे का सामान भी शामिल है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बताया कि बिलासपुर पुलिस द्वारा बीते कुछ दिनों में पुलिस पुलिस की स्पेशल टीम में कार्रवाई करते हुए थाना सीपत एवं थाना तोरवा के द्वारा 23 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया है।इसके अलावा सिविल लाइन थाना अंतर्गत मिनी बस्ती के नशे के सौदागरों पर कि गए कार्रवाई में बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट रेक्टोजेसिक एवं एविल इंजेक्शन और डिस्कोवेम जब तक की गई है और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की मानें तो यह कार्रवाई अब लगातार आगे भी जारी रहेगी।

रिपोर्ट: मेघा तिवारी

Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें व टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें।