फिल्म अभिनेत्री का साजिद खान पर बड़ा आरोप, हाउसफुल में काम देने के बदले कपड़े उतारने को कहा

by News Desk
263 views

सुशांत की मौत के बाद से माने जैसे बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्टी पर ग्रहण सा लगा हुआ है। चकाचौंध से भरी यह दुनिया कितनी गहराई तक अंधेरो में जा धंसी है इसका सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है। इंड्रस्ट्री के ड्रग कनेक्शन के बाद फिर एक बार मी टू लौट आया है। और इस बार लपेटे में फिल्म डायरेक्टर साजिद खान आये है। साजिद पर 2018 में मी टू मुहिम के दौरान भी 3 महिलाओं द्वारा शोषण के आरोप लग चुके है।

साजिद पर नया आरोप मॉडल पाउला ने लगाया है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए पाउला ने कहा कि जब वह 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था। पाउला ने लिखा, ”जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला, लेकिन मैं हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप रही। अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ नहीं हूं। मैं अपने लिए कमा रही हूं।”

”अब मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी तब साजिद खान ने मेरा शोषण किया था। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। उन्होंने मुझे छूने की कोशिश की। उन्होंने मुझे फिल्म हाउसफुल में रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा। भगवान ही जानता है कि ये सब उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा।” इसके साथ ही पाउला ने साजिद पर लोगों को बहलाने फुसलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भेजने की अपील की है।

Related Posts