औरास(उन्नाव)। प्लक के शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग लाखों रुपए के जूता चप्पल रेडीमेड कपड़ा एवं घरेलू उपकरण जलकर हुई राख मौके पर पहुंची पुलिस व नगर पंचायत कर्मियों के द्वारा आग बुझाने का काम किया गया फायर ब्रिगेड को फोन करके आग की सूचना दी गई लेकिन मौके पर कई घंटे बीतने के बावजूद टीम नहीं पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद लतीफ पुत्र अब्दुल हमीद निवासी नगर पंचायत औरास अपने घर पर जूता चप्पल रेडीमेड कपड़ा आदि की दुकान कई वर्षों से किए हुए थे अचानक सुबह बिजली के प्लग के शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई और किसी तरह से परिजन घर से बाहर निकलने में सफल है और कुछ लोगों को मामूली से आंख की लपट लग गई जिससे मामूली रूप से जल गए हैं।

जिसमें लाखों रुपए के जूता चप्पल रेडीमेड कपड़ा आदि जलकर खाक हो गए घरेलू उपकरण व बाइक भी जल गई मौके पर पहुंची पुलिस आग बुझाने चाहिए लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके नगर पंचायत का टैंकर पहुंचा और नगर के कर्मियों के द्वारा आसपास के कस्बा निवासियों की सहायता से आग पर काबू पाया जा सका लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर का सारा सामान व दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

रिपोर्ट : पंकज शुक्ला