दिबियापुर:- कंपकंपाती ठंड से राहत के लिए ले रहे लोग अलाव का सहारा। फिर भी ठंड से लोगों को राहत नहीं मिल रही। घरों में जहां लोग अलाव जला रहे हैं। तो वहीं बिजली से चलने वाले रूम हीटर का सहारा ले रहे हैं। वहीं दुकानदार भी ठंड से राहत के लिए जुगत कर रहे हैं। दुकानों के आगे भी दुकानदार अलाव जला रहे हैं।
कंपकंपाती ठंड का आलम यह है कि:- लोग देर सुबह तक रजाई में दुबके रहने को विवश हैं। कोहरे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देर सुबह तक कोहरे के बाद खिली धूप भी बेअसर है। सर्द हवा और कनकनी पर खिली धूप का कोई असर नहीं पड़ रहा है।
ठंड के कारण लोग कई काम को भी टाल रहे हैं। घर से लेकर कार्यालय के कामकाज पर खासा असर दिख रहा है। लोगों का सफर इन दिनों कष्टकार बना है। बाइक की सवारी हो या फिर सवारी वाहन से सफर करना है कोहरे में खतरनाक

खिली धूप भी नहीं दे रही राहत: दोपहर में खिल रही गुनगुनी धूप भी सर्द हवा से राहत नहीं दे रही है। जिससे लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। सुबह में देर तक कोहरे का असर से लोग खासे परेशान हैं। वहीं दिनभर सर्द हवा लोगों को दलका रही है। लगातार सर्द हवा चलने से परेशानी बढ़ी है। मौसम में फिलहाल सुधार होने की उम्मीद नहीं दिख रही है।

रिपोर्ट:- अमित शर्मा