लखनऊ। जबरिया रिटायर पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर आजकल राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे है। अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अधिकार सेना नाम के नये संगठन का एलान करने के बाद उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है।
इस एलान के बाद से अमिताभ ठाकुर पर विपक्षी दल फिदा दिख रहे है। इसी कड़ी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और पीस पार्टी ने ठाकुर को समर्थन देने की घोषणा की है।

पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अयूब ने ट्वीट किया “ यदि अमिताभ ठाकुर श्री आदित्यनाथ के विरुद्ध विधान सभा का चुनाव निर्दलीय लड़ते हैं, तो पीस पार्टी उन्हें बिना शर्त समर्थन व सहयोग देगी।”

सुभासपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डॉ अरविन्द राजभर ने फेसबुक वाल पर लिखा “ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने के घोषणा करने के उपरान्त सरकार के गलत नीतियों व दुराग्रह के शिकार पूर्व आई पी एस अधिकारी अमिताभ ठाकूर व उनकी पत्नी समाजसेवी नूतन ठाकूर से उनके आवास पर पार्टी प्रवक्ता कुॅवर अजय सिंह ने मुलाकात कर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नीतियों से अवगत कराया और पार्टी मे शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। ”