कानपुर : कुछ दिनों पहले एक गाना बहुत ट्रेंड में था कि दुश्मन ना करे दोस्त ने जो काम किया है। जिंदगी भर का गम हमें इनाम दिया है। ऐसा ही एक वाक्य आज कानपुर नगर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सामने आया है। आपको बता दें कि पुलिस ने दिन दहाड़े हुई लूट की घटना का खुलासा किया है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बीते दिन कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिनदहाड़े एक लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। लुटेरे ने घर में घुसकर ₹14000 लैपटॉप एवं मोबाइल लेकर फरार हो गए थे।

लेकिन वह यह भूल गए कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और वह अपराधियों तक बड़े आराम से पहुंच जाते हैं। ऐसा ही देखने को मिला पुलिस ने मात्र कुछ ही घंटों में आरोपियों का पता लगा लिया। घटना की पड़ताल में पता चला है कि आरोपी चाचा के बेटे के साथ पढ़ाई करता था। उसने घटना को अंजाम 2 लाख की लोन को चुकाने के लिए दिया था। भोर 4:00 बजे आरोपी ने मौका पाकर घर में घुसा और पैसों समेत मोबाइल और लैपटॉप पर भी हाथ साफ कर दिया और रफूचक्कर हो गया। घटना की जानकारी जब प्रशासन को मिली तो पुलिस मामले की तत्परता से जांच में लग गई। और सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार बताया जा रहा है पुलिस उसे पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है।

घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी पश्चिम संजीव त्यागी ने बताया कि बीते दिन कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक लूट की वारदात सामने आई थी। जिसका कुछ ही घंटों में पुलिस ने अनावरण कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है एवं एक आरोपी की तलाश में लगी हुई है। जल्द वह भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।