झारखंड: झारखंड के गुमला जिले से गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 10 युवक मेला देखकर वापस आ रही दो चचेरी बहनों को उठा कर जंगल में ले गए तथा वहां उनके साथ दुष्कर्म किया। जब पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू की तो उसमें से एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

पूरा मामला झारखंड के गुमला जिले का है जहां मेला देखने गई दो युवतियों के साथ दुष्कर्म हुआ है। दोनों लड़की चचेरी बहनें थी तथा अपने भाई के साथ मेला देखने गई थी. वापस आते समय सुनसान रास्ते पर कुछ युवक उन्हें घेर लिया और उसके भाई के साथ मारपीट की तथा उनके भाई भगा दिया, फिर युवकों ने लड़कियों को उठा कर जंगल में ले गए जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

जब लड़कियों का भाई गांव में आया और सारी बातें बताई तो गांव वाले जंगल में गए. गांव वालों को देखकर युवक फरार हो गए. अब तक मिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियां आदिवासी थी जो जोभीपाट गांव में दशहरे का मेला देखने गई थी।

पीड़ित लड़कियों ने बताया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर लड़कों ने उनके साथ मारपीट भी की है. पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है इस दौरान एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़कियों के मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है तथा आरोपियों की खोज चल रही है. जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस के साथ गांव वाले भी जंगल में लड़कों को ढूंढ रहे है. गांव वालों का कहना है कि उनकी इस हरकत के वजह से पूरे गांव का नाम खराब हुआ है।