हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक दिल दहला देने वाला दृश्य सामने आया है। मामला ऐसा कि जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गयी। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक पिता ने अपनी पुत्री की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। मामला बस इतना था कि पिता ने उसको किसी युवक के साथ देख लिया था। और तो और पिता पुत्री का गला काट कर हत्या करने के बाद कटा हुआ गला लेकर थाने पहुंच गया। जिसे देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना हरदोई जिले के मझिला थानाक्षेत्र के ग्राम पाण्डेयतारा की बताई जा रही है।

प्रेमी के साथ देखने पर पिता को आई गुस्सा

पिता और पुत्री का एक अनमोल रिश्ता होता है लेकिन हरदोई जनपद में कुछ ऐसा हुआ जिसे पिता सहन नहीं कर पाया और उसने पुत्री की गला रेत कर हत्या कर दी। पिता ने बताया कि उसकी पुत्री का किसी से प्रेम करती थी और यह बात जब पिता को पता चली तो है सहन नहीं कर पाया तो उसने अपनी लड़की की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

फरसे से काट दिया गल्ला

आपको बता दें कि मृतक युवती नीलम का गांव के ही किसी युवक आदेश के साथ प्रेम संबंध था। इसकी भनक नीलम के पिता को लग गई। पिता इस बात को सहन नहीं कर पाया और दोनों को एक साथ मारने की फिराक में था। आरोपी पिता ने बताया कि वह दोनों को एक साथ मारना चाहता था लेकिन आदेश उसके हाथ नहीं लगा तो उसने नीलम का ही सर धड़ से अलग कर दिया। और उसे लेकर थाने के और चल पड़ा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ करने में लगी हुई है।