शादी के वादे से मुकरा प्रेमी, प्रेमिका ने लगाई फांसी

by News Desk
74 views

कानपुर। प्यार में प्रेमी ने सात जन्म साथ रहने का वादा तोड़ा तो प्रेमिका को इतना नागवार गुजरा कि उसने फांसी के फंदे में झूल मौत को लगे लगा लिया। मामला नौबस्ता के केशव नगर का है। जहां उमेश तिवारी अपने परिवार के साथ अन्नू के मकान में किराए पर रहते थे। इसी दौरान उमेश की बेटी ज्योति तिवारी का मकान मालिक अन्नू के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। लगभग 2 साल के प्रेम प्रसंग में अन्नू और ज्योति ने सात जन्म साथ रहने और एक साथ जीने मरने का वादा किया।

मगर सोमवार को अचानक ज्योति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका ज्योति की माँ शशि तिवारी का आरोप है कि अन्नू शादी के लिए 7 लाख रुपये दहेज की मांग कर रहा था। इतना ही नही उसने कई बार कोर्ट मैरिज के लिए ज्योति को बुलाया लेकिन खुद नही पहुंचा।जिससे ज्योति काफी परेशान थी। सोमवार को भी अन्नू ने ज्योति को कोर्ट मैरिज के लिए बुलाया था। लेकिन जब ज्योति ने अन्नू को कॉल किया तो उसका नंबर बंद था।जिससे ज्योति एक बार फिर खुद को ठगा सा महसूस कर रही थी। बस अन्नू की यही वादा खिलाफी ज्योति को इतनी नागवार गुजरी की उसने कमरे में पंखे के कुंडे से दुप्पटे के सहारे फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

वहीं नौबस्ता पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जाँच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया मृतका के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच की जा रही हैं। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts