जालोर । जिले में कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन सम्बन्धित राहत पहुंचाने लिए गोल्डमेडल इलेक्ट्रिकल्स प्राइवेट लिमिटेड, मुंबई द्वारा रविवार को जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि को ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीनें भेंट की गई। गोल्ड मेडल के डिस्ट्रीब्यूटर राजेन्द्र जैन ने बताया कि कोविड की महामारी में जिले में कोविड रोगियों को राहत पहुंचाने के लिए एवं आमजन के हितार्थ गोल्ड मेडल कंपनी द्वारा सामाजिक दायित्व को निभाते हुए 10 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन जिला प्रशासन को सौंपी गई है। जैन ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में ये जरूरी है कि हर व्यक्ति अपने स्तर पर एक दूसरे का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जालोर उनका घर है और यहां के लोग उनका परिवार, इसलिए जब-जब भी प्रशासन आह्वान करेगा गोल्डमेडल कंपनी सहयोग के लिए तत्पर रहेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की इन विषम परिस्थितियों में इंसान को ये बात समझनी चाहिए कि मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है तथा इससे बड़ा धर्म कुछ भी नहीं है।
जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि ने इस सहयोग के लिए गोल्डमेडल कंपनी का आभार जताया और कहा कि जिले के भामाशाहों ने सदैव जिले के विकास में सहयोग किया है उन्होंने जिले के अन्य भामाशाहों से भी अपील की कि वे लोग भी कोरोना के विरूद्ध इस वैश्विक लडाई में आमजन के हित के लिए जरूर आगे आए और प्रशासन का बढ़-चढ़कर सहयोग दे। जिला कलक्टर ने गोल्डमेडल कंपनी के पदाधिकारियों द्वारा की जा रही जनसेवा की तारीफ भी की।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर छगनलाल गोयल,गोल्डमेडल कंपनी के डायरेक्टर एवं रेवतड़ा निवासी पूर्व सरपंच जुगराज जैन, प्रवीण जैन, राजेन्द्र जैन, जयंतीलाल जैन, महेन्द्र कुमार मुणोत, धर्मेन्द्र पटवा उपस्थित थे।

रिपोर्ट ओम पुरी गोस्वामी