हापुड़ : भैयाजी सुनने में आया था कि उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त प्रदेश बनने जा रहा है। और इसी आज से लाखों आंखें उस समय को देखने के लिए तड़प रही हैं। शायद उत्तर प्रदेश से अपराधी भाग जाएं। साथ ही साथ महिलाओं की सुरक्षा के दावे करने वाली प्रदेश सरकार भले ही रोमियो एस्कॉर्ट से लेकर महिला हेल्प डेस्क की व्यवस्था करें लेकिन लगता है कि यह सिर्फ एक फोटो खिंचवाने के लिए क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए यह बिल्कुल नहीं लगता कि उत्तर प्रदेश में किसी को प्रशासन का डर भी है।

मामला है उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद का जहां पर एक किशोरी कुरुरता का शिकार हो गई। आपको बता दें कि हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र में आज रात्रि लगभग 7:00 बजे बर्तन मांज रही किशोरी पर एक सिरफिरा युवक तेजाब फेंककर फरार हो गया। किशोरी को गंभीर हालत में मेरठ रैफर किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार सिम्भावली के एक गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में एक सिरफिरे ने रविवार रात घर में घुसकर उसकी 15 वर्षीय बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ ड़ाल दिया ,जिससे वह चिल्लाने लगी। पकड़े जानें.के डर से आरोपी फरार हो गया।

किशोरी की चीखपुकार सुनकर परिजन मौकें पर पहुंचे और किशोरी को सरकारी अस्पताल ले गए, जहां युवती की हालत गंभीरता को देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलतें ही सैकड़ों ग्रामीण थानें पहुंचें,जहां आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थानें का घेराव कर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगा दी।

रिपोर्ट : अतुल त्यागी